रामपुर: मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर सपा नेता आजम खान ने कहा कि मुस्लिमों को गाय के दूध का कारोबार बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह मुस्लिमों से अपील करते हैं कि वे गाय के दूध का काम न करें क्योंकि बीजेपी के सांसदों ने कह दिया है कि गाय को छूने का भी अंजाम भुगतना होगा. मुस्लिम गाय को छूने से पहले सोचें. इसलिए गाय के दूध का पेशा करने वाले कमजोरों को दूसरा पेशा अपना लेना चाहिए.

गाय छूने से पहले कई बार सोचें मुस्लिम, जागरूकता से बढ़ी मॉब लिंचिंग: विनय कटियार

कानून के रखवाले सभ्य भाषा नहीं बोल रहे
सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि देश में कानून कमजोर हुआ है. इसकी वजह ये है कि कानून की रक्षा करने वाले सभ्य भाषा नहीं बोल रहे हैं. वोट हासिल करने के लिए अब सिवाए उन गरीबों जिन्होंने 1947 में हिन्दुस्तान को अपना वतन माना, इनके अलावा कोई नहीं बचा है जिसके खून से नई सरकार बनाई जा सकती है. आजम खान ने कहा है कि सभी राजनीतिक दल जिनकों दलितों और कमजोरों का वोट चाहिए. कहीं दूसरों का वोट न खिसक जाए, इसलिए जुबानों पर ताले पड़े हुए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- राहुल गांधी मुझसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे

विनय कटियार ने दिया है ये बयान
बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजस्थान के अलवर में अकबर खान को गौ तस्कर होने के शक में भीड़ ने पीट पीट कर मार दिया था. इसके बाद लगातार बयानबाजी जारी है. इलाहाबाद पहुंचे बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा है कि गाय के प्रति जागरूकता बढ़ी है इसलिए मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ी हैं. उन्होंने कहा कि मुस्लिम गाय छूने से पहले कई बार सोचें. हालांकि उन्होंने कहा कि भीड़ को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती, लेकिन मुसलमानों को करोड़ों भारतीयों की भावनाओं का सम्मान करना होगा.