लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़खानी और दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बदायूं जिले के बिल्सी क्षेत्र के एक गांव में पिछले पांच दिन से लापता चार साल की एक बच्ची का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

UP: ट्रेन में सिगरेट पीने से रोका तो सिरफिरे युवक ने महिला को गला दबाकर मार डाला

बदायूं के एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में चार साल की बच्ची गत पांच नवम्बर को अपने ननिहाल आई हुई थी. वह अगले दिन छोटी दीवाली पर अचानक लापता हो गयी. उन्होंने बताया कि परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सात नवम्बर को बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी गयी. वहीं, परिजन का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन बाद यानी नौ तारीख को बच्ची की गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज की, लेकिन तब तक उसकी हत्या कर शव एक खेत मे फेंक दिया गया. उसका शव कल बरामद किया गया.

एटा में दबिश देने गई यूपी पुलिस की डंडों से पिटाई, दरोगा समेत 3 घायल

रेप के बाद हत्‍या का आरोप
परिजन ने बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है. फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज कर पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म का प्रतीत होता है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. (इनपुट एजेंसी)