लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी मुकुट बिहारी वर्मा ने विवादित बयान दिया है. राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान देते हुए बीजेपी विधायक ने इस बार सुप्रीम कोर्ट पर भी अपना दावा ठोक दिया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनकर ही रहेगा. मामला सुप्रीम कोर्ट में है. और रही बात सुप्रीम कोर्ट की तो सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है. उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर मामले में न्याय पालिका, प्रशासन के साथ-साथ देश भी हमारे साथ है.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कही राम मंदिर के लिए संसद में बिल लाने की बात

मुकुट बिहारी वर्मा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिला बहराइच की कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. एएनआई के अनुसार, बीजेपी विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर सत्ता में आई है. राम मंदिर पार्टी और हमारी प्रतिबद्धता है इसलिए मंदिर का निर्माण होकर रहेगा. राम मंदिर तय समय पर बनेगा. सुप्रीम कोर्ट में मामला है. और सुप्रीम कोर्ट हमारा है.

पीएम मोदी के मंत्री ने कहा- राम मंदिर कभी नहीं रहा बीजेपी का चुनावी मुद्दा, 2019 में भी नहीं होगा

उत्तर प्रदेश में राम मंदिर को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है. कुछ दिन पहले ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को लेकर कहा था कि राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा. कब होगा, इसकी तिथि भगवान राम मंदिर ही तय करेंगे. इससे पहले ही सीएम व अन्य बीजेपी नेता राम मंदिर को लेकर बयान देते रहे हैं. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कह चुके हैं कि अगर सुप्रीम कोर्ट से रास्ता साफ़ नहीं होता है तो बीजेपी संसद में कानून लाकर मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करेगी.