बहराइच: जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय बच्ची के साथ रेप की जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात की शिकार मासूम बच्ची अपने घर वालों के साथ एक शादी समारोह मे शामिल होने यहां आई थी. बलात्कार के आरोपी कस्बे के ही युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी दूसरे समुदाय का होने के कारण कस्बे में तनाव फ़ैल गया है जिसके मद्देनजर इलाके मे भारी तादाद मे पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यूपी: मथुरा में दबंगों ने दलित की बारात नहीं निकलने दी, बिना बैंडबाजा के विदा हुई दुल्हन

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने शुक्रवार को बताया कि फखरपुर थानान्तर्गत फखरपुर कस्बे में बुधवार को एक शादी में शामिल होने गोंडा जिले के एक गांव की पांच वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ आई थी. बुधवार देर रात बच्ची अन्य बच्चों के साथ समारोह में घूम रही थी तभी फहीम नाम का युवक बच्ची को फुसला कर अपने घर ले गया और बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला. बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची की खोजबीन शुरू की गयी तो वह फहीम के घर में निर्वस्त्र हालत में मिली. बच्ची के शरीर व चेहरे पर मारपीट की खरोंचे दिख रही थीं.

पुलिस अधीक्षक ग्रोवर ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. दुष्कर्म पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा कर बच्ची के परिजन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते ग्रामीणों मे भारी आक्रोश व्याप्त है जिसके मद्देनजर कस्बे में पीएसी व आसपास के थानों की पर्याप्त फोर्स तैनात की गई है. (इनपुट एजेंसी)

बदमाशों ने सीने में मारी 2 गोली, 7 किमी बाइक चला बेटी को परीक्षा केंद्र पहुंचाया, फिर अस्पताल में एडमिट हुए