बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया इलाके के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को मारने वाले कुख्यात अपराधी सुनील राठी को भगवान बता दिया है. विधायक ने कहा कि उन्होंने सुनील राठी में भगवान का रूप देखा है. अत्याचारी को मारने के लिए राठी ने भगवान की भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि यह ईश्वरीय देन है. इस ईश्वरीय देन के बल पर ही राठी ने मुन्ना बजरंगी की हत्या का मन बनाया. उसे हत्या के लिए प्रेरणा मिली. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुन्ना बजरंगी की पत्नी द्वारा योगी सरकार पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं.

…तो क्या सिर्फ ‘मोटा’ कहने पर मार दिया गया मुन्ना बजरंगी, जान लेने वाले सुनील राठी ने बताई ये वजह

‘यह ईश्वरीय व्यवस्था है’
अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया में कहा कि ‘मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था मानना चाहिए. कानून से पहले ईश्वर ने किसी को प्रेरित कर उसे सजा दे दी. ईश्वर ने राठी को प्रेरित किया.

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, ‘यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था’

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा मुन्ना बजरंगी
विधायक ने यह भी कहा कि मुन्ना बजरंगी ब्यूरोक्रेसी में पनपे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा. उन्होंने जेल में प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जेल के पैसे के बल पर सब कुछ हो जाता है. जेल में असलहा भी पैसे के बल पर लाया गया होगा. उन्होंने बागपत के जेल कर्मियों को बिका हुआ बताया. उन्होंने कहा कि सुनील राठी तक असलहा ऐसे ही जेल कर्मियों के कारण पहुंचा होगा. बता दें कि बागपत जेल में बंद रहा सुनील राठी उत्तराखंड का कुख्यात अपराधी है.