लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के बांदा जिले के देहात कोतवाली पुलिस को बिलबई गांव के पास सड़क किनारे नाले के पुल के नीचे एक अज्ञात युवती का नग्न शव मिला है. पुलिस ने रेप के बाद हत्‍या की आशंका जताई है. पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान नहीं हो सकी है. युवती का दाहिना हाथ कटा हुआ है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि हाथ पर युवती का नाम लिखा हो, इस कारण दरिंदे उसका हाथ काट ले गए हों.

बांदा के सीओ सिटी राघवेन्द्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि युवती के गले पर गहरे घाव का निशान है और दाहिना हाथ कटा हुआ है. उन्होंने रेप के बाद युवती की हत्या की आशंका जतायी है. सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची देहात कोतवाली की पुलिस ने बिलबई गांव के पास सड़क किनारे नाले के पुल के नीचे से 23-24 साल की एक अज्ञात युवती का नग्न शव बरामद किया है. उसके गले पर गहरे घाव और शरीर पर चोटों के निशान हैं. उसका दाहिना हाथ कटा हुआ है.

वाराणसी में 12 साल की मासूम बच्‍ची की रेप के बाद हत्‍या, मौके से मिली देशी शराब की बोतल

शव की नहीं हो सकी पहचान
उन्होंने बताया कि युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. शायद युवती के दाहिने हाथ में उसकी पहचान गुदी रही होगी इसीलिए हाथ काट कर गायब किया गया है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी.