बांदा (उप्र): चित्रकूट जिले में पुलिस लाइन के करीब खोह गांव में संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस को भेड़ पालक पिता और पुत्र के शव मिले हैं. मृतकों के परिजन ने हत्या कर भेड़ लूटने की आशंका जाहिर की है.

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि पुलिस लाइन के करीब खोह गांव में शुक्रवार दोपहर एक बुजुर्ग और एक युवक के शव सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थिति में मिले. उनकी तलाशी लेने से मिले कागज में लिखे फोन नम्बर पर बात करने पर दोनों की पहचान देवीदयाल पाल (70) और उनके बेटे देवीदीन (35) के रूप में की गई जो चित्रकूट के रहने वाले हैं. शवों के कुछ दूरी पर करीब दो सौ भेड़ें चरती हुई पाई गई हैं.

मित्तल ने बताया कि दोनों के शवों पर कोई बाहरी चोट नहीं दिख रही. मौत का असली कारण जानने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, पुलिस सूचना के बाद शव की शिनाख्त करने आये देवीदीन के बेटे मनोज पाल और चचेरे भाई सन्तोष ने बताया कि दोनों करीब साढ़े तीन सौ भेड़ें-बकरियां चराने के लिए गांव से निकले थे, उनकी मौत के बाद करीब सौ-डेढ़ सौ भेड़ें गायब हैं. दोनों ने आशंका जाहिर की कि किसी ने उनकी हत्या की है और हत्यारे भेड़ें लूटकर फरार हो गए.