लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. बरेली में एक व्यक्ति के उस समय होश उड़ गए. जब मोबाइल फोन में उसे अपनी बीबी की पोर्न फिल्म दिखी. इस पर व्यक्ति ने स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की. शिकायत मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.Also Read - UP Elections 2022: BJP ने पहली ही लिस्‍ट में दिखाया OBC मैनेजमेंट, विरोधियों के आरोपों का क्‍या हुआ?

Also Read - UP Elections 2022: राष्‍ट्रीय लोकदल ने जारी की 7 उम्‍मीदवारों की अपनी सूची

बदायूं में फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में डाक्‍टर गिरफ्तार Also Read - UP Assembly Election 2022: सपा उम्‍मीदवार नाहिद हसन गैंगस्‍टर एक्‍ट में अरेस्‍ट, भेजे गए जेल

जानकारी के मुताबिक, बरेली के अलीगंज थाने का एक व्यक्ति राजस्थान में शराब की एक कंपनी में काम करता है. उसकी शादी करीब 21 साल पहले बरेली में ही फतेहगंज पश्चि‍मी की युवती के साथ हुई थी. लेकिन काफी समय तक महिला मां नहीं बन सकी. इसके बाद उस व्यक्ति ने अपनी बहन के बेटे को गोद ले लिया. इसके बाद वह नौकरी करने राजस्थान चला गया. वह वहां मेहनत-मजदूरी करने लगा. इस दौरान जब जरूरत होती वह घर पर पैसे आदि भेजता रहता था. कुछ दिनों बाद उसे बेटे से पता चला कि उसकी गैरमौजूदगी में कुछ लोग घर आते हैं और काफी देर तक रूकते हैं. इस पर उस व्‍यक्ति ने जब पत्‍नी से पूछताछ की तो वह झगड़ पड़ी.

यूपी के सात जिलों में आंधी-बारिश और तूफान की चेतावनी, आगरा में भी खतरा

मार्च में घर छोड़कर चली गई थी पत्‍नी

जानकारी के मुताबिक, बीते मार्च महीने में उस व्‍यक्ति की पत्नी उसे छोड़ अपनी बहन के घर चली गई. इसके बाद वह राजस्‍थान चला गया. कुछ दिनों बाद राजस्थान से लौटने पर वह व्‍यक्ति एक दिन मोबाइल में कुछ वीडियो डलवाने एक दुकान पर गया. घर आने पर जब उसने वीडियो देखी तो उसके होश उड़ गए. एक वीडियो में उसकी पत्नी की पोर्न फिल्म बनी हुई थी. इस पर उसने स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.