बरेली (यूपी): शहर के हाफिजगंज इलाके में शख्स ने अपने दोस्त और उसकी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि आरोपी अपने दोस्त से कह रहा था कि वह अपनी पत्नी से उसके साथ शारीरिक संबंध बनवाए. जब दोस्त ने अपनी ही पत्नी से ऐसा कराने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने दोनों के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इससे दोनों झुलस गए. दोनों को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं. पुलिस ने बताया कि रविवार को जगदीश (42) अपनी पत्नी के साथ इज्जतनगर इलाके से लौट रहा था तभी उसके दोस्त कुलदीप और एक अन्य ने उन पर तेजाब फेंक दिया.

इन दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि जगदीश की पत्नी पर उसका दोस्त कुलदीप अवैध संबंध बनाने के लिये दबाव बना रहा था लेकिन पत्नी के इंकार करने से नाराज होकर कुलदीप एक अन्य के साथ मिलकर दोनों पर तेजाब फेंक दिया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.