लखनऊ: यूपी में भले ही समाजवादी पार्टी की सरकार चली गई हो, लेकिन पा‍र्टी नेताओं का धौंस वही पुराना है. समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले के किला थाने के अंदर पुलिस वालों को मां-बहन की गालियां दे रहे हैं. इस दौरान सपा नेता चीख-चीख कर कह रहे हैं कि थाने में गिन ले कितने पुलिस वाले हैं. पचास हजार आदमी थाने में इकट्ठे कर दूंगा तेरी औकात क्या है. पुलिस ने इस वैभव गंगवार समेत 50 लोगों पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. Also Read - यूपी के मंत्री का विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया 'इस्लामिक आतंकवादी'

Also Read - Butter Wali Chai: क्या आपने पी है मक्खन वाली चाय? पीकर दिमाग का दही हो जाएगा...

  Also Read - यूपी में बच्‍चों के यौन शोषण मामला: बर्खास्त बीजेपी नेता के लैपटॉप में मिले कई अश्लील वीडियो

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सपा नेता वैभव गंगवार बरेली जिले के किला थाने के अंदर पुलिस हिरासत में जमकर गालियां दे रहे हैं. अपने आप को अखिलेश का सिपाही बताकर पुलिस वालों को हड़का रहे हैं. सपा नेता की गलियां सुन रहे पुलिस वाले भी मूकदर्शक बने हुए हैं. किसी की उन्हें गालियां देने से रोकने की हिम्मत नहीं हो रही है. गालियां पुलिस को दी जा रही हैं या विरोधी पार्टी को यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वायरल वीडियो बीते शुक्रवार की रात किला थाने में बनाया गया है.

शिवपाल की बगावत के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रद्द किया इंदौर दौरा

सपा नेता ने आरोपों से किया इनकार

उधर, वैभव गंगवार के मुताबिक उन्होंने बरेली जिले के साहूकारा में एक दलाल से 25 लाख रुपये में प्लाट खरीदा था. वैभव ने दलाल से जो प्लाट खरीदा था उसकी पहले से ही किसी और को रजिस्ट्री हो चुकी है. जानकारी लगने पर जब वैभव ने दलाल से अपने रुपये वापस मांगे तो उसने पुलिस बुला ली. डायल 100 पुलिस ने सपा नेता को पकड़कर शनिवार की रात किला पुलिस के हवाले कर दिया था. वहीं सपा नेता वैभव गंगवार का कहना है कि उसने कोई गाली नहीं दी है. जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूरा वीडियो नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

BJP सांसद ने की पुरुष आयोग बनाने की मांग, कहा- महिलाओं के उत्पीड़न से लोग कर रहे खुदकुशी

एसपी ने कार्रवाई की बात कही

सपा नेता के थाने में गालियां देने के वायरल वीडियो को लेकर बरेली के एसपी अभिनंदन सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ स्थानीय नेताओं और गुंडों द्वारा पुलिस कर्मियों को परेशान किया जा रहा है. वर्तमान में पुलिस वायरल वीडियो में शामिल लोगों की पहचान कर रही है. अपराधियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.