लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आम जनता की परेशानियों से सरोकार ना रखते हुए केवल चुनाव जीतने पर ही ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी को देश के सवालों के जवाब देने ही पड़ेंगे. राजबब्‍बर ने ट्वीट कर कहा कि भारत बंद जनता के कष्ट से बेखबर आत्ममुग्ध मोदी सरकार को जगाने के लिए है. Also Read - भाजपा अध्यक्ष ने कहा- लॉकडाउन में पैदल घर को निकले लोगों की मदद करें पार्टी कार्यकर्ता 

  Also Read - लोगों को लाने के लिए विमान का प्रयोग तो गरीबों के लिए बस का क्यों नहीं : कांग्रेस

राजबब्‍बर ने ट्वीट करके कहा कि मोदी सरकार ने तेल पर एक्साइज टैक्स 12 बार बढ़ाकर जनता पर 11 लाख करोड़ का बोझ डाला है. गैस सिलेंडर पर 340 रुपये बढ़ा दिए हैं. आइये सरकार को झकझोर कर जगाएं. राजबब्बर ने लखनऊ में कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि देश में महंगाई चरम पर है और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ उद्योगपतियों की चिंता कर रही है. दुनिया में जब कच्चे तेल के दाम घट रहे हैं तो यह सरकार देश की जनता की जेब पर बराबर मंहगे तेल का बोझ डाल रही है. उन्होंने कहा कि यह बताइए बड़े दुर्भाग्य की बात है कि भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सिर्फ और सिर्फ चुनाव पर चर्चा हुई कि कैसे प्रबन्धन कर चुनाव जीता जाय.

Bharat Bandh Live: महंगे पेट्रोल-डीजल को लेकर विपक्ष का प्रदर्शन, राजघाट पहुंचे राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ चुनाव प्रबन्धन पर ही विश्वास
बैठक में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के चढ़ाते दामों पर कोई भी चर्चा न होना इस पार्टी की जनविरोधी मानसिकता को दर्शाता है. लोकतंत्र की दुहाई देने वाली भाजपा की कार्यकारिणी में जिस तरह यह तय हुआ कि 2019 का चुनाव वर्तमान अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में ही लड़ा जायेगा, उससे यह साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ चुनाव प्रबन्धन पर ही विश्वास है.

भारत बंद को मिल रहा अपार समर्थन
बब्बर ने कहा कि कांग्रेस आज भारत बन्द के माध्यम से भाजपा की सरकार को यह बताना चाहते हैं कि सरकार को आम आदमी की चिंता भी करनी पड़ेगी, आखिर क्यों हमारी सरकार तेल के दाम बराबर बढ़ाती चली जा रही है इसका उसक जवाब देना पड़ेगा. मंहगे तेल, पेट्रोल और गैस के दामों से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है कांग्रेस द्वारा भारत बन्द के आवाहन को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है.