लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार की शाम बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. जिले में उन्नाव-हरदोई राजमार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के पास ट्रक और वैन में सीधी भिड़ंत हो गई. तेज टक्कर से वैन में आग लग गई, जिसमें सवार सात लोगों की जलने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाई. झुलसे हुए शवों की शिनाख्त की जा रही है. सातों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. Also Read - उन्नाव में बच्ची से रेप के मामले में प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- यूपी में बच्चों के साथ हुई हैं सर्वाधिक अपराध

  Also Read - बिहार: ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर से 11 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के सामने हरदोई-उन्नाव राजमार्ग पर वैन उन्नाव की ओर जा रही थी. इसी दौरान वैन का अगला टायर अचानक फट गया, जिससे वैन अनियंत्रित हो गई. अनियंत्रित वैन सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ गई. टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में आग लग गई. वैन में सवार सात लोग जिंदा जलकर मर गए. वैन में लगी आग के चपेट में आने से ट्रक भी जलने लगा. तब उसके चालक व क्लीनर ट्रक छोड़कर भाग गए. मौके पर पहुंची दमकल ने आग बुझाई. झुलसे हुए शवों की शिनाख्त की जा रही है. सातों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ट्रक और टेंपो की टक्कर : तीन लोगों की मौत
आजमगढ़ (उप्र)आज़मगढ़ जिले के अहिरौला क्षेत्र में रविवार को टेंपो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अहिरौला थाना क्षेत्र के झगड़ा पाकड़ गांव के पास टेंपो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. इस हादसे में रानू देवी (50), राजकुमार (35) और श्रेया (6) की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे सभी अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या एदिलपुर गांव के रहने वाले हैं और सभी लोग अहिरौला थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.