लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस को ‘भ्रष्टाचार की नदी’ और सपा, बसपा, रालोद को ‘भ्रष्टाचार का नाला’ करार देते हुए कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव अपने ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लड़ेगी. बलिया के दो दिन के प्रवास पर पहुंचे श्रीकांत शर्मा ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कांग्रेस, सपा, बसपा पर जमकर निशाना साधा.Also Read - UP Election 2022: आगरा में 6 उम्मीदवारों ने चुनाव के लिये नामांकन किया, एक ट्रांसजेंडर भी मैदान में

Also Read - Zee Opinion Poll: उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनती है तो क्या आप बनेंगे मुख्यमंत्री? जानें हरीश रावत का जवाब...

राम मंदिर को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा पर चुनाव के मद्देनजर राम मंदिर मसले को गरमाने का आरोप तथ्यहीन है. शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 60 माह का अपना रिपोर्ट कार्ड जनता को देगी और ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर को चुनाव के साथ नहीं जोड़ना चाहिए. राम मंदिर पूरी तरह से आस्था का विषय है. सभी इस तथ्य से परिचित हैं कि 500 साल पहले विदेशी आततायी आये और उन्होंने हमारे पवित्र स्थान को खंडित किया. Also Read - Janta Ka Mood: उत्तराखंड में किस जाति के मतदाता किस पार्टी की तरफ, मुस्लिम मतदाताओं का मत किसे?

योगी सरकार के मंत्री का BJP पर हमला, ‘हिन्‍दुत्‍व के नाम पर हमें लड़ाने वाले नेता मुस्लिमों के घर ब्‍याहते हैं बेटियां’

सपा व बसपा के भ्रष्टाचार की जननी है कांग्रेस

शर्मा ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की नदी और सपा, बसपा और रालोद को भ्रष्टाचार के छोटे—छोटे नाले बताते हुए कहा कि सपा व बसपा के भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस ही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा चोर—चोर मौसेरे भाई हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार से परेशान होकर राहुल ईमानदार प्रधानमंत्री पर तथ्यहीन व झूठे आरोप लगा रहे हैं .

केदारनाथ से 400 मीटर ऊंची ध्यान गुफा, 6 नवंबर को जा सकते हैं पीएम मोदी

झूठ बोलकर गुमराह कर रहे राहुल

उन्होंने राहुल पर झूठ बोलकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको जनता सबक सिखाएगी . राहुल सुबह से लेकर रात तक लगातार झूठ बोलने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पांच हजार करोड़ रुपये के जालसाजी मामले में 50 हजार रुपये का मुचलका भर कर जमानत पर हैं और कभी भी जेल जा सकते हैं.