बिजनौर (यूपी): एक व्यक्ति ने 12 साल की सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसकी पत्नी तीनों बच्चों को छोड़ मायके चली गई. रात में उसने दो बच्चों को अलग और बेटी को अलग कमरे में लिटाया, इसके बाद कमरे में जाकर उसके साथ रेप किया और गला घोंटकर मार डाला. उसने रात में ही शव नहर में फेंका और घर आकर सो गया. घटना बिजनौर जिले के हीमपुर थाना के मुबारकपुर खादर गांव की है.

हॉस्पिटल में गैंगरेप: तीन के खिलाफ एफआईआर, ICU में हाथ-पैर बांध, इंजेक्शन देकर की थी दरिंदगी

सौतेले पिता ने दिखाई दरिंदगी
पुलिस ने बताया कि आदेश अपने तीन बच्चों को उनके सौतेले पिता गुरमेर सिंह के पास छोड़कर मायके चली गई थी. शनिवार रात में गुरमेर ने आदेश के बेटों रौनक तथा शुभम को तो एक कमरे मे सुला दिया और नाबालिग बेटी को अलग कमरे में सोने के लिए भेज दिया. इसके बाद रात में गुरमेर ने सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. गुरमेर ने बच्ची के शव को गांव के पास एक नहर में फेंक दिया और वापस घर आकर सो गया.

9वीं के छात्र को पास करवाने की एवज में स्पोर्ट्स टीचर ने की गंदी बात, पुलिस में शिकायत

पुलिस के सामने कुबूल किया जुर्म
सुबह राहगीरों ने बच्ची का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने गुरमेर से पूछताछ की. इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आदेश के पति की मौत हो गई थी और वह गुरमेर के साथ रहने लगी थी. महिला ने कहा कि वह सपने में भी नहीं सोच सकती थी, उसकी बेटी के साथ ऐसा हो सकता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.