बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बाइक से आए तीन बदमाशों ने मंगलवार को एक प्रापर्टी डीलर और बसपा विधानसभा प्रभारी हाजी एहसान और उनके भांजे की दिन दहाड़े हत्या कर दी और फरार हो गये. पुलिस ने हत्यारों की तलाश करने के लिए टीम बनाई की है. Also Read - UP: तीन साल की बच्‍ची का अपहरण कर पंजाब भागी बुआ, प्रेमी के साथ अरेस्‍ट

Also Read - Rajasthan: हनुमानगढ़ में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

  Also Read - UP: Mukhtar Ansari से जुड़े लोगों की प्रॉपर्टी को लखनऊ में ढहाना शुरू किया गया

पुलिस के अनुसार थाना नजीबाबाद में गुरूद्वारे के निकट स्थित परिसर में बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा प्रभारी हाजी एहसान (55) भांजे शादाब(28) के साथ अपने प्रॉपर्टी बिजनेस और पार्टी ऑफिस मे आज दोपहर लगभग ढाई बजे बैठे थे तभी कॉम्प्लेक्स के बाहर काले रंग की बाइक पर तीन लड़के आए. पुलिस के अनुसार उनमें से एक लड़का बाहर रुक गया, जबकि दो लड़के हाथ में मिठाई का डिब्बा लिए अंदर ऑफिस में प्रवेश किये. उन्होंने हाजी एहसान से नाम पूछकर डिब्बे में से पिस्तौल निकाला और गोली चला दी, इस पर भांजे ने रोकना चाहा तो हमलावरों ने उसे भी गोली मार दी और तीनों मौके से फरार हो गये.

करीबी समर्थक की हत्या पर बोली स्मृति ईरानी, अमेठी को आतंकित करने की नीयत से हुई घटना

हत्यारों की तलाश के लिए बनी टीम

पुलिस ने बताया कि इस हमले में दोनों की मौत हो गयी. पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश कुमार का कहना है कि अभी कोई दुश्मनी सामने नही आयी है, हत्यारों की तलाश के लिए टीम गठित की गयी है.