नोएडाः नोएडा में एक दिल दहलाने वाली सामने आई है. थाना बीटा- 2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात दो बदमाशों ने एक रागिनी गायिका के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात को गोली मार दी.

2 युवकों का मर्डर, बुल्‍डोजर से कुचले गए सिर, दोनों की गर्लफ्रेंड्स अगवा

उपचार के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया की 19 अगस्त 2019 को बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में जब वह एक कार्यक्रम में गाने गई थी, तब भी उन पर जानलेवा हमला हुआ था. इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में एक मामला दर्ज कराया गया था.

युवक ने युवती और उसकी मां का मर्डर करने के बाद खुद भी कर ली सुसाइड

उन्होंने बताया कि वह आज बुलंदशहर में पुलिस से मुकदमें के सिलसिले में मिलने गई थीं. जब वह बुलंदशहर से लौटकर आईं, तो थाना बीटा- 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास उन पर हमला हुआ. इस आरोपियों को पकड़ने के लिए वारदात वाले क्षेत्र के आस पास के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है. पुलिस ने अभी इस कुछ भी कहने से इनकार किया है. लेकिन इस बात का अंदेशा जताया जा रहा कि इसके पीछे आपसी दुश्मनी का मामला हो सकता है. पुलिस ने जानकारी दी कि गोलियों की आवज सुनकर आसपास के लोग सड़क पर आ गए और लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.