लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बसपा के साथ गठबंधन के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार होने का आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश की हालत ‘मान ना मान, मैं तेरा मेहमान’ वाली हो गयी है.

‘बुआ’ को मनाने के लिए अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- सपा दो कदम पीछे हटने को तैयार

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने यहां कहा कि अखिलेश पिछले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से हताश हो चुके हैं और भाजपा के बढ़ते हुए जनाधार से भयभीत हैं. यही वजह है कि वह गठबंधन के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार बैठे हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश को न तो खुद के नेतृत्व पर भरोसा बचा है और न ही कार्यकर्ताओं के समर्पण पर. इसीलिए वह रोज-रोज गठबंधन का राग अलाप रहे हैं.

आप का बीजेपी पर हमला, कहा- चेहरे पर जो लाली है, वो राफेल की दलाली है

अखिलेश खुद अपनी पार्टी तक को नहीं संभाल पा रहे
यह बात अलग है कि गठबंधन के लिए वह जिन दलों से उम्मीद लगाए बैठे हैं, वे उन्हें कोई तवज्जो नहीं दे रहे हैं. ऐसे में अखिलेश की हालत ‘मान ना मान, मैं तेरा मेहमान’ जैसी हो चुकी है. त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा के खिलाफ गठबंधन तैयार करने को बेकरार दिख रहे अखिलेश खुद अपनी पार्टी तक को नहीं संभाल पा रहे हैं. उनकी पार्टी टूट चुकी है, कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उनके परिवार में भी दरार गहरा चुकी है.