BJP में शामिल हुए मुलायम के समधी Hariom Yadav का सपा के रामगगोपाल पर बड़ा हमला, कहा- अखिलेश कर रहे हैं बर्बाद

Hariom Yadav on Ramgopal Yadav: लंबे वक्त तक सपा के साथ जुड़े रहे हरिओम यादव (Hariom Yadav) ने समाचार चैनल जी न्यूज से खास बातचीत में रामगोपाल यादव पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने दावा किया रामगोपाल यादव और उनका बेटा सपा को खत्म करने की साजिश कर रहा है.

Published: January 15, 2022 9:04 AM IST

By Nitesh Srivastava

Hariom Yadav

Hariom Yadav on Ramgopal Yadav: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी दलों में चहलकदमी का दौर तेज हो गया है, स्वामी प्रसाद मौर्या ने जहां चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी का साथ जोड़ सपा का दामन थाम लिया है तो वहीं (सपा) के तीन बार के विधायक और फिरोजाबाद जिले के कद्दावर नेता हरिओम यादव (Hariom Yadav) ने बीजेपी की सदस्यता ले ली. लंबे वक्त तक सपा के साथ जुड़े रहे हरिओम यादव (Hariom Yadav) ने समाचार चैनल जी न्यूज से खास बातचीत में रामगोपाल यादव पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने दावा किया रामगोपाल यादव और उनका बेटा सपा को खत्म करने की साजिश कर रहा है.

Also Read:

हरिओम यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने भी मुझसे कहा था कि रामगोपाल यादव, अखिलेश यादव को बर्बाद कर देंगे. उन्होंने रामगोपाल य़ादव को चुनौती देते हुए कहा कि मैं बाप-बेटे को चैलेंज करता हूं कि वह हमसे चुनाव लड़ लें और अपनी जमानत बचाकर दिखाएं. उन्होंने कहा कि रामगोपाल, ग्रामसभा तक का चुनाव नहीं जीत सकते हैं लेकिन पीछे के रास्ते से राज्यसभा पहुंच जाते हैं.

बीजेपी छोड़कर जा रहे नेताओं को दगे हुए कारतूस करार देते हुए कहा बीजेपी में पिछड़े नेताओं की कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने स्वाभिमान बचाने के लिए पार्टी छोड़ी, उन्होंने कहा कि सपा छोड़ने क गम नहीं है लेकिन बीजेपी जाने का गर्व जरूर है. उन्होंने दावा कि फिरोजपुर की सभी सीटों से बीजेपी को जीत मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें किं हरिओम यादव को सपा के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का बेहद करीबी माना जाता है. वह वर्तमान में सिरसागंज के विधायक हैं. उन्हें पिछले साल फरवरी में पार्टी विरोधी गतिविधियों के वजह से सपा से छह साल के लिए सपा से निष्कासित कर दिया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 9:04 AM IST