बांदा: बांदा से सटे हमीरपुर जिले में एक कार और बस की टक्कर में एक भाजपा नेता और उनके तीन सहयोगियों की मृत्यु हो गई. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने बताया कि भाजपा बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला (49) अपने आठ सहयोगियों के साथ कल शाम अपनी कार से हमीरपुर से चित्रकूट के लिए रवाना हुए थे. रास्ते में भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा और इसुली गांवों के बीच उनकी कार को एक निजी बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में शैलेन्द्र शुक्ला, उनके कार चालक पुनीत, बृजेश तथा एक अन्य व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें कानपुर रेफर किया गया है. यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गया. बस को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

दुर्घटना में बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला व अन्य की असामयिक मृत्यु से शोक की लहर दौड़ गई. लोग घटना से स्तब्ध हैं. वह पार्टी के लिए काफी समय से सक्रिय थे.