मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर कभी भी भाजपा के लिए चुनावी एजेंडा नहीं रहा. आज से शुरू हो रही दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है. और यह भाजपा का चुनावी मुद्दा नहीं है.

राम जन्मभूमि निर्माण न्यास ट्रस्ट ने शुरू किया राममंदिर का निर्माण, लेकिन अयोध्या में नहीं अयुथ्थया में

लोकसभा में 73 प्लस का लक्ष्य तय करेंगे
उन्होंने कहा कि ‘मेरठ में 21 साल बाद हो रही प्रदेश कार्यसमिति का फैसला ऐतिहासिक होगा. जितना लक्ष्य हम पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में लेकर चले थे जनता ने उससे ज्यादा समर्थन दिया इस बार हम बैठक में 73 प्लस का लक्ष्य तय करेंगे.’ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह मामला उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय और केंद्र सरकार के समक्ष है.

राम मंदिर नहीं बन पाया, इसके लिए लालकृष्ण आडवाणी और RSS जिम्मेदार: सपा नेता रामगोविंद चौधरी

गन्ना किसानों की हितैषी है सरकार
किसानों के मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा की सरकार ने गन्ना किसानों के लिए 8000 करोड़ रुपए का पैकेज दिया है. गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार गंभीर है. और किसानों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने की दिशा में काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसान हितैषी पार्टी है, इसीलिए किसानों के हित पहले स्थान पर रखे गए हैं.