नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल पर मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लंच के साथ शराब बांटने का आरोप लगा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक नरेश अग्रवाल की ओर से आयोजित पासी समाज के सम्मेलन में पूरी-सब्जी के साथ शराब बांटी गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नितिन अग्रवाल को कहते सुना जा सकता है कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद लंच बॉक्स को गांव के प्रमुख को दिया जाएगा जो इसका वितरण गांव वालों में करेंगे. वीडियो में नितिन अग्रवाल कह रहे हैं कि सभी प्रधान उस जगह जाएं जहां लंच बांटा जा रहा है. अपने लोगों को बांटने के लिए लंच का पैकेट जरूर लें. लंच पाने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि मुझे यहां आयोजित कार्यक्रम से ये फूड पैकेट मिला है जिसके अंदर शराब की बोतल भी थी. यह कार्यक्रम नितिन अग्रवाल ने आयोजित किया था.

दलितों को लुभाने लाने के लिए रविवार को नरेश अग्रवाल की तरफ से मंदिर श्रवण देवी स्थान पर पासी समाज का सम्मेलन आयोजित किया था. बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने शराब बांटने का विरोध किया है. उनका कहना है कि वह इस मुद्दे को पार्टी नेताओं के सामने उठाएंगे. वर्मा ने कहा कि हाल ही में बीजेपी की सदस्या लेने वाले नरेश अग्रवाल ने हमारे धार्मिक स्थल पर पारसी सम्मेलन किया.

बीजेपी सांसद ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों में जहां हम बच्चों को पेन और पेन्सिल जैसी चीजें देते हैं वहीं अग्रवाल लोगों को शराब बांट रहे हैं. मैं इस बारे में बीजेपी हाईकमान से शिकायत करूंगा. मैं लेटर लिखूंगा कि कैसे स्थानीय प्रशासन ने इस तरह की चीजों के लिए अनुमति दी. अपनी गलतियों के बारे में बीजेपी को सोचना होगा. नरेश अग्रवाल ने मार्च 2018 में सपा छोड़ बीजेपी ज्वाइन किया था. उनके साथ ही उनके बेटे नितिन अग्रवाल ने भी बीजेपी ज्वाइन किया था.