फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टुंडला तहसील के नारखी थाना क्षेत्र के नगला बीच में परचून की दुकान चलाने वाले भाजपा नेता को शुक्रवार शाम को गोली मार दी गई, जिनकी रात में मौत हो गई. टुंडला विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव चल रहा है। इस बीच यह घटना होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है. Also Read - नाग-नागिन का जोड़ा देख गांव में फैली दहशत, हार्ट अटैक से किसान की मौत; तस्वीरें

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि थाना नारखी क्षेत्र नगला बीच निवासी 46 वर्षीय भाजपा नेता डीके गुप्‍ता शाम को अपनी परचून की दुकान पर बैठे थे. जैसे ही वह दुकान बंद कर अपने घर की ओर चले तभी मोटर सा‍इकिल सवार तीन बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी और फरार हो गए. गुप्‍ता गंभीर रूप से घायल हो गये. एसएसपी ने बताया कि इसके बाद तत्‍काल उन्‍हें उपचार के लिए आगरा ले जाया गया जहां रात में उनकी मौत हो गई. Also Read - यूपी में बीजेपी के लिए अब पहली चुनौती अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी, क्‍या बसपा का ग्राफ गिरेगा?

पटेल ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की गई हैं और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्‍होंने कहा कि परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी.

इस बीच, गुस्साए ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने टुंडला-एटा मार्ग पर स्थित नगला बीच चौराहे पर जाम लगा दिया। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने बाद में समझा बुझाकर लोगों को वहां से हटाया.