लखनऊ। यूपी के चरखारी बीजेपी विधायक बृजभूषण बृजभूषण सिंह राजपूत ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें भड़काऊ बोल बोले हैं. विधायक ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर राम मंदिर निर्माण रोका गया तो हज यात्रा ही रोक दी जाएगी. वीडियो संदेश में राजपूत ने अमरनाथ यात्रियों के हत्यारों को घर में घुसकर सबक सिखाने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने हिंदुस्तान के अल्पसंख्यकों को भी चेतावनी दे डाली कि वह मंदिर निर्माण का विरोध करना छोड़ दें.

बीजेपी विधायक ने देश की आजादी के वक्त को याद करते हुए कहा कि यह हिंदुओं का देश है अल्पसंख्यकों का देश नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अगर इस देश के 100 करोड़ हिंदुओं ने उदारवादी हृदय नहीं दिखाया तो मुस्लिम रह भी नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारे देश की सरकारें हजयात्रा के लिए सब्सिडी देती हैं लेकिन हम इसका विरोध नहीं करते. इसी तरह मुस्लिमों को भी सोचना चाहिए कि इस देश में भगवान राम का मंदिर बने.

उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि अगर राम मंदिर में रुकावट पैदा की गई तो मक्का मदीना यात्रा को वो खुद रोकेंगे. विधायक ने बार-बार 100 करोड़ हिंदू और 20 करोड़ मुस्लिम के अनुपात को दोहराया. अल्पसंख्यकों को मिलने वाले आरक्षण पर भी सवाल उठाए और इसके लिए सरकारों को जिम्मेदार ठहराया. देखिए बीजेपी विधायक का भड़काऊ वीडियो…

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों को ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि वे ऐसा दुस्साहस फिर न कर सकें. राजपूत ने कहा, ‘ऐसे लोग चाहे जो हों, चाहे जिस मुल्क के हों, उन्हें ऐसी सजा देनी चाहिए कि आने वाले वक्त में 7 जन्मों पर हिंदुओं पर गोली क्या उंगली उठाने की भी हिम्मत न कर सकें.