बलियाः बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह फिर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. अपने गृह जनपद बलिया में उन्नाव की गैंगरेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेन्द्र सिंह ने फिर बेतुके बोल बोले, उन्होंने कहा यह प्रदूषण संस्कार द्वारा नियंत्रित होगा, संविधान द्वारा नही, भगवान राम भी नहीं रोक सकते इन घटनाओं को. Also Read - IPL 2021, RCB vs RR, 16th Match: यहां देखें राजस्थान बनाम बैंगलोर मैच की Live Streaming

उन्नाव गैंग रेप कांड को लेकर मीडिया के सवाल के जवाब में बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर भगवान राम भी आ जाएं तो वो भी रेप की घटनाओं को रोक नहीं पाएंगे. बीजेपी विधायक का कहना है ये घटना समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, इससे कोई वंचित नहीं रह सकता. विधायक ने संविधान को भी कमतर बताते हुए कहा कि यह प्रदूषण संस्कार द्वारा नियंत्रित होगा, संविधान द्वारा नहीं.

पहले भी जब बीजेपी विधायक ने खोला था मुंह तो निकले थे ये बोल

गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने अधिकारियों को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से की थी. उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा. उन्होंने कहा, 2019 का चुनाव मोदी के चरित्र बनाम बेइमानों के बीच होना है. इस्लाम बनाम भगवान के बीच होना है और इटली बनाम भारत के बीच होना है. मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि बीजेपी जीतेगी तो भारत की गलियों में ढोल नगाड़े बजेंगे.

आगामी लोकसभा चुनाव में होगा धर्मयुद्ध : भाजपा विधायक

अब अपने ताजा बयान में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘भगवान राम भी आ जाएंगे तो इस घटना पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है. ये समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, इस प्रदूषण से कोई भी वंचित रहने वाला नहीं है. इसमें सभी अभिवावकों, बहनों, पुत्रियों और पुत्रों का धर्म है कि समाज को अपना परिवार समझ कर, सबको अपनी बहन समझ कर अपने धर्म का पालन करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, खतरनाक अपराधी तो एनकाउंटर में मारे जाते हैं लेकिन बलात्कारियों के साथ ऐसा नहीं होता, वे सिर्फ जेल जाते हैं. यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं.