लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फिल्म अभिनेता नसीरूददीन शाह के भारतीय होने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि शाह को पाकिस्तान चले जाना चाहिए. अपने बयानों के कारण अकसर विवादों के घेरे में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने कहा कि नसीरूददीन शाह पाकिस्तान चले जाएं. उनके एयर टिकट व वीजा का प्रबंध मैं करूंगा. उन्होंने हिंदुओं का आह्वान किया कि वे विकास एवं बिजली की बजाय सम्मानजनक जीवन के लिये मोदी व योगी का समर्थन करें.

उत्‍तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सिंह ने फिल्म अभिनेता शाह के हाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शाह बनावटी बात बोल रहे हैं. उनकी मानसिकता भारतीय नहीं है. उन्होंने कहा कि शाह को कश्मीरी पंडितों का दर्द समझ नहीं आया. पाक सीमा पर सैनिकों के मारे जाते समय उनका दर्द अभिनेता को समझ नहीं आता. हनुमान जी की जाति को लेकर छिड़े विवाद पर उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि हनुमान जी को मुस्लिम से लेकर दलित व अन्य सभी वर्ग के लोग स्वीकार कर रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने पाकिस्तान पीएम को दिया जवाब, कहा- हमें 70 साल से समाज की सुरक्षा करना आता है

बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं सुरेंद्र सिंह
अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन पर भी विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन का ठीकरा एससी/एसटी कानून में संशोधन पर फोड़ा था. उन्‍होंने कहा था कि भाजपा सवर्णों का अपमान करके जीत का सफर तय नहीं कर सकती. भाजपा सरकार का एससी/एसटी कानून में संशोधन का निर्णय आत्मघाती था. (इनपुट एजेंसी)