लखनऊ: केंद्र की भाजपा सरकार के सांसद ही पार्टी की फजीहत कराने में लगे हुए हैं. भाजपा के कुछ ऐसे सांसद हैं, जो आए दिन अपने विवादित भाषणों के चलते विपक्षी के निशाने पर रहते हैं. ताजा मामला यूपी के बस्‍ती जिले के सांसद से जुड़ा हुआ है. भाजपा सांसद हरीश चन्द्र द्विवेदी ने एक विवादित बयान में मुसलमानों को ‘संकीर्ण मानसिकता’ वाला करार देते हुए कहा कि इसी सोच की वजह से इस समुदाय के लोगों को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कोई अच्छाई नजर नहीं आती.

BJP का सपा सुप्रीमो पर हमला, कहा- अखिलेश की हालत ‘मान ना मान, मैं तेरा मेहमान’ वाली

बस्ती से भाजपा सांसद द्विवेदी ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारें सभी के विकास के लिये चिंतित हैं. लेकिन कुछ लोग अपनी संकीर्ण मानसिकता से ऊपर नहीं उठ रहे हैं. उन्हें मोदी और योगी सरकारों में कोई अच्छाई नहीं दिखती. यह पूछे जाने पर कि संकीर्ण मानसिकता वाले लोगों से उनका क्या मतलब है, भाजपा सांसद ने कहा कि वह मुस्लिम समुदाय के लोगों की बात कर रहे हैं.

BJP सांसद साक्षी महाराज का बयान, जिन्हें शरीयत पर भरोसा, वे पाकिस्तान जा सकते हैं

भाजपा के खिलाफ लगातार काम कर कुछ लोग
उनमें से कुछ लोग तो भाजपा के खिलाफ लगातार काम कर रहे हैं और सपा, बसपा तथा कांग्रेस उन्हें मोदी और योगी सरकार में कुछ अच्छा देखने ही नहीं देतीं. उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों से साफ कहना चाहते हैं कि वे संकीर्ण मानसिकता से ऊपर उठें.