बांदा: यूपी के बांदा जिले में एक सनसनीखेज वारदात हुई है. मटौंध कस्बे में एक महिला के प्रेमी ने उसके पति और देवर को गोली मार दी. ये वाकया बुधवार रात का है. दरअसल, विवाहित महिला का प्रेमी कुछ समय पहले उसे अपने साथ भगा ले गया था, लेकिन महिला के ससुराली जन उसे खोजकर घर लिवा लाए थे. प्रेमी महिला से मिलने उसके घर ही पहुंच गया. उसका विरोध जब प्रेमिका के ससुरालियों ने किया तो प्रेमी ने महिला के पति और देवर को गोली मार दी है. इसमें महिला के पति को पैर और देवर के सीने में गोली लगी है. दोनों को गंभीर हालत में कानपुर ले जाया गया है. Also Read - Mirzapur Season 2: श्वेता त्रिपाठी के पास बस एक ही ऑप्शन था बदला लेना, दुश्मनों को गोलियों से भून देना, ऐसे ही नहीं...

Also Read - प्रकाश जावडेकर का कांग्रेस पर करारा हमला, पूछा- राहुल-प्रियंका कांग्रेस शासित राज्यों में दुष्कर्म की घटनाओं पर चुप क्यों हैं?

कोच्चि के नेवी बेस में हादसा, दो नौसैनिकों की मौत Also Read - बलिया कांड: BJP विधायक बोले- दूसरे पक्ष की FIR दर्ज न होने पर आमरण अनशन करूंगा

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) राघवेन्द्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि घटना बुधवार रात की है. महिला का प्रेमी बरदानी उससे मिलने रात घर पहुंचा. पति बरातीलाल और उसके भाई रतनलाल ने विरोध किया तो बरदानी ने दोनों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

परिवार में भूमि विवाद में एक की जान गई तो तीन लोगों ने फांसी लगा ली, 2 ने खाया जहर

सिंह ने बताया कि हफ्ते भर पूर्व आरोपी बरदानी बरातीलाल की पत्नी को भगा ले गया था, लेकिन परिजन उसे ढूंढ़ कर घर ले आए थे. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात बरदानी दो साथियों के साथ बरातीलाल के घर आया और महिला से मिलने की कोशिश की. विरोध करने पर गोली चला दी. सिंह ने बताया कि बरातीलाल के पैर और रतनलाल के सीने में गोली लगी है. दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर ले जाया गया है. हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

मोबाइल फोन चेक करने को लेकर पत्नी से हुआ झगड़ा, AIIMS के डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान