लखनऊ: यूपी के बदायूं जिले में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. बदायूं जिले के कादरचौक क्षेत्र के गांव रमजानपुर की एक बस्ती में नशेड़ी भाई ने अपनी तीन सगी बहनों को गोली मार दी. इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल दो बहनों को जिला अस्पताल से बरेली रेफर किया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी भाई की तलाश कर रही है.

राजधानी लखनऊ में राज्‍य स्‍तरीय एथलीट की गोली मारकर हत्या

बदायूं जिले के एसपी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, कादरचौक थाना क्षेत्र के रमजानपुर गांव के गढ़ी मोहल्ला का रहने वाला राहत अली उर्फ आमीन कुरैशी शराब पीने का आदी है. वह अपनी तीन बहनों नाजरीन (16), खुशनसीब और यासमीन के साथ रहता है. बुधवार-गुरुवार देर रात करीब ढाई बजे नशे की हालत में अपनी तीन सगी बहनों को गोली मार दी और फरार हो गया. परिजन तीनों बहनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने नाजरीन (16) को मृत घोषित दिया. वहीं दोनों घायल बहनों को जिला अस्पताल से बरेली भेज दिया गया.

UP: भदोही में 160 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा सिरफिरा, हंगामा

नशे का आदी है हत्‍यारोपी
एसपी ने बताया कि आमीन नशे का आदी है और उसकी इस आदत की वजह से घर में अक्सर झगड़े होते रहते थे. ऐसे में आमीन अपनी बहनों को झगड़े होने का कारण मानता था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में हत्‍यारोपी राहत अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश कर रही है.