नोएडा: यूपी के नोएडा शहर के एक बसपा नेता पर गंभीर आरोप लगा है. बीएसपी नेता और उसके साथियों पर हथियार के बल पर एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और उसका अश्‍लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि नेता ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. पुलिस के मुताबिक, नेता के दो भतीजों और कुछ अन्‍य लोगों ने भी लड़की के साथ बलात्‍कार किया.

पुलिस उपाधीक्षक (नोएडा) विमल कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि सेक्टर 108 में बसपा नेता दयाराम जाटव का कार्यालय है. वह वहां पर काम करती है और उसी कार्यालय में वह अपनी साढ़े तेरह साल की बेटी और पति के साथ रहती है.

महिला ने आरोप लगाया है कि बसपा नेता उसको और उसके पति को किसी न किसी बहाने सामान लेने के लिए बाहर भेज देता था. इसी बीच दयाराम ने हथियार के बल पर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया. दयाराम के दो भतीजों और कुछ अन्य लोगों ने भी उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया.

सिंह ने बताया कि महिला का आरोप है कि इन लोगों ने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो भी बना लिया है. महिला के अनुसार आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, इस बाबत पूछने पर बसपा नेता ने कहा कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है. उनको उनके विरोधी झूठे मामले में फंसाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से उनका लेनदेन का विवाद है और वही लोग उस महिला को आगे कर उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं.