लखनऊ: बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने भी विवादित बयान दिया है. पूर्व विधायक ने मायावती को लेकर विवादित बयान देने वालीं बीजेपी विधायक साधना सिंह का सिर लाने वाले को 50 लाख का इनाम देने की घोषणा की है. पूर्व विधायक ने कहा है कि साधना सिंह को बहनजी से माफ़ी मांगनी चाहिए. वह देश की महिलाओं से भी माफ़ी मांगें. अन्यथा हम विरोध प्रदर्शन करेंगे. पूर्व विधायक यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मैं अपने समर्थकों से रुपए एकत्रित कर रहा हूं. जो भी बीजेपी विधायक साधना सिंह का सिर लेकर आएगा, उसे वह 50 लाख रुपए देंगे.

VIDEO: बीजेपी MLA साधना सिंह ने मायावती को बताया किन्नर से भी बदतर, कहा- न महिला लगती हैं न पुरुष

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने एक सभा में मायावती को ‘किन्नर से भी बदतर’ बताया था. एक सभा के दौरान साधना सिंह ने कहा था कि यूपी की पूर्व सीएम महिला नहीं लगती, और न ही जेंट्स में लगती हैं. इनको तो अपना सम्मान समझ में नहीं आता है. जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हुआ, सब कुछ लुट गया, उसके बाद भी कुर्सी की खातिर अपना सारा सम्मान बेच दिया. ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं. बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने इससे भी दो कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि ‘जिस दिन महिला का ब्लाउज, पेटीकोट, साड़ी फट जाए, वो महिला न सत्ता के लिए आगे आती है. उसको पूरे देश की महिला कलंकित मानती है.


मायावती को लेकर टिप्पणी करने पर बीजेपी MLA साधना सिंह के खिलाफ FIR, अब जताया खेद

वहीं, नई दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग ने बसपा सुप्रीमो पर की गई टिप्पणी पर स्वत: संज्ञान लिया था. महिला आयोग द्वारा नोटिस भी जारी कर दिया गया है. दूसरी ओर बसपा नेता ने विधायक के खिलाफ चंदौली के बबुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला तूल पकड़ता देख पत्र जारी कर साधना सिंह ने अपने बयान पर खेद जताया था. साधना सिंह ने कहा था कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था. वह तो सिर्फ गेस्ट हाउस कांड याद दिला रही थीं.