नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था को तार-तार कर देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स फाइव स्टार होटल के बाहर खुलेआम बंदूक लहराता हुआ दिखाई दे रहा है. 13 और 14 अक्टूबर की मध्यरात्रि में विवाद का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें बंदूक लहराने वाला शख्‍स बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सासंद राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे है. बता दें कि आशीष पांडे का भाई यूपी विधानसभा में मौजूदा विधायक है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो क्लिप में, पूर्व बसपा सांसद का बेटा आशीष पांडे काली टी-शर्ट और गुलाबी टाउजर पहने हुए है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है की कैसे ये आशीष पांडे हाथ में पिस्टल लिए हुए होटल के मेन गेट पर एक जोड़े को धमका रहा है. साथ ही उसने जोड़े को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद आशीष पांडे अपनी कार में वापस आकर बैठ गया. वीडियो में उसके साथ कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है. जो आशीष पांडे को काबू करने की कोशिश करती हैं.

भतीजे अखिलेश का चाचा शिवपाल पर बड़ा हमला, कहा- सेक्युलर मोर्चा है BJP की ‘B’ पार्टी

‘लखनऊ से हून देख लूंगा’
आखिर में आशीष पांडे को ‘लखनऊ से हुन’ और देख लूंगा’ कहते सुना गया. पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. उधर, दूसरी तरफ, फाइव स्‍टार होटल हयात रीजेंसी ने मामले में चुप्‍पी साध रखी है, क्‍योंकि पूरी घटना के दौरान होटल के कर्मचारियों ने न तो हस्तक्षेप किया बल्कि न ही पुलिस को फोन कर मामले की सूचना देने की कोशिश की. हालांकि, एक आधिकारिक प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि घटना परिसर के अंदर नहीं हुई थी.