लखनऊ: बुलंदशहर हिंसा में मारे गए युवक सुमित के परिवार वालों को यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को मिलने के लिए बुलाया है. आज सुबह सुमित के घरवाले लखनऊ पहुंच गए. वे लोग सीएम से मिलकर अपनी सारी व्‍यथा कहेंगे. बता दें कि बुलंदशहर जिला प्रशासन के पास लखनऊ सीएम आवास से संदेश आया था, जिसके बाद परिवार लखनऊ पहुंचा है. Also Read - बिहार: CM योगी बोले- PM मोदी ने राम मंदिर की नींव रखी, राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ़ करते हैं

Also Read - महिला सुरक्षा के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से किया सवाल, पूछा- मिशन बेटी बचाओ है या फिर...

  Also Read - बलिया कांड: BJP विधायक बोले- दूसरे पक्ष की FIR दर्ज न होने पर आमरण अनशन करूंगा

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के स्‍याना में गोकशी की घटना के बाद हिंसा भड़क गई थी, जिसमें स्‍याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले में सुमित के पिता ने हिंसा में मारे गए पुलिस इंक्‍पेक्‍टर सुबोध कुमारसिंह पर बेटे को गोली मारकर हत्‍या करने का आरोप लगाया था. सुमित के परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर चार दिसंबर को दी गई तहरीर को बदलकर सात दिन बाद रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप लगाया था. परिजनों ने सरकार से मांग की थी कि सुमित को भी शहीद का दर्ज देकर अन्‍य सभी सुविधाएं भी दी जाएं. मांग पूरी नहीं होने पर सुमित के पिता अमर‍जीत सिंह और मां गीता देवी ने सीएम आवास के सामने आत्‍मदाह करने की चेतावनी दी थी. उधर, मामले में भाजपा विधायकों ने सीएम से मिलकर पुलिस पर जनता के उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था, साथ ही सुमित के परिवार वालों की भी समस्‍या सामने रखी थी.

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा, कहा- ये पहले गायों को गोली मारते, फिर काटकर ले जाते थे

सुमित का परिवार आज सुबह पहुंचा लखनऊ

इस पर मंगलवार शाम को ही मुख्‍यमंत्री कार्यालय से बुलंदशहर डीएम कार्यालय में संदेश गया कि हिंसा में मारे गए सुमित के परिवार से बुधवार को सीएम योगी मिलेंगे. इस पर बुधवार सुबह एडीएम न्‍यायिक शमशाद हुसैन सुमित के परिवार वालों को लेकर लखनऊ पहुंच गए. वे लोग मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से 11 बजे मुलाकात करेंगे.