लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुलाकात करेंगे. बता दें कि इससे पहले मंगलवार आधी रात तक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए पुलिस अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. Also Read - Covid-19: गृह मंत्री अमित शाह से लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ तक, इन राज नेताओं ने जलाए दीये

  Also Read - तबलीगी जमात को लेकर यूपी सीएम सख्त, सूचना छिपाने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा 

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सूचना अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार, छह दिसंबर को लखनऊ में 5 कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर दिवंगत इंस्पेक्टर सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. बता दें कि सोमवार को बुलंदशहर के चिंगरावठी पुलिस चौकी पर कथित गौकशी की खबर के बाद हिंसक हुई भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी थी.

बुलंदशहर हिंसा: CM योगी ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश, मृतक सुमित के परिवारजनों को 10 लाख की सहायता

मुख्यमंत्री ने सोमवार को ही दिवंगत पुलिस अफसर की पत्नी को 40 लाख रुपए और उनके माता-पिता को 10 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की थी. साथ ही आश्रित परिवार को असाधारण पेंशन और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया था.