CM Yogi ने रिलीज किया BJP सांसद रवि किशन का Rap सॉन्ग- ‘UP में सब बा' अयोध्या में मंदिर निर्माण बा, दुनियां में भइले जय जय श्री राम बा..!

UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले पार्टियां हर वर्ग को आकर्षित करने के लिए अलग अलग तरीकों को आजमा रही है, इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद और फ़िल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के समर्थन में एक रैप सॉन्ग लेकर आए हैं.

Published: January 15, 2022 10:11 AM IST

By Nitesh Srivastava

CM Yogi ने रिलीज किया BJP सांसद रवि किशन का Rap सॉन्ग- ‘UP में सब बा' अयोध्या में मंदिर निर्माण बा, दुनियां में भइले जय जय श्री राम बा..!
UP cm yogi adityanath

UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले पार्टियां हर वर्ग को आकर्षित करने के लिए अलग अलग तरीकों को आजमा रही है, इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद और फ़िल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के समर्थन में एक रैप सॉन्ग लेकर आए हैं. शनिवार को इस दावे को सीएम य़ोगी ने रिलीज किया. इस गाने के बोल हैं ‘UP में सब बा’, अयोध्या में मंदिर निर्माण बा, दुनियां में भइले जय जय श्री राम बा..! इस गाने में बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किए गए कामों का बखान करते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा यह गाना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार का यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता की ओर भी इशारा कर रहा है.

Also Read:

दूसरी तरफ बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने जनता को लुभाने के लिए एक और गाना तैयार कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं ‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढने लगा है’, हालांकि ये गाना अभी लॉन्च नहीं किया है लेकिन चुनाव प्रचार अभियान को गति देने के लिए जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से शुरू होकर फरवरी-मार्च में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे, जबकि पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में 14 फरवरी को चुनाव होने हैं। इसके अलावा मणिपुर में भी दो चरणों – 27 फरवरी और 3 मार्च – को चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 10:11 AM IST