नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पिलखुआ के पास डीएमयू ने ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में ट्रेन के ड्राइवर की जान चली गई, वहीं ट्रेन का को-पायलट गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब रेलवे फाटक पर ट्रक सड़क पार कर रहा था और ट्रेन तेजी से आ गई. हादसे के बाद ट्रेन के ड्राइवर और को-पायलट ट्रेन में बुरी तरह फंस गए. क्रेन और गैस कटर की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन टीम और पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसपी राममोहन सिंह ने बताया कि रेलवे फाटक खुला था. तेज रफ्तार ट्रेन ट्रक से भिड़ गई. हादसे में ट्रेन के ड्राइवर की जान चली गई. मामले की जांच कर रहे हैं. Also Read - बेवसी को ताकत बनाकर पंखों से नहीं, पैरों से इस शख्स ने भरी उड़ान

इससे पहले दिल्ली रेलवे ट्रैक पर पिलखुवा के पास ही ट्रेन से कटकर पांच किशोरों की मौत हो गई थी, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दिल्ली रेलवे लाइन पर पिलखुवा क्षेत्र के सादिकपुरा के पास सात दोस्त रेलवे ट्रैक पार कर गांव जा रहे थे. इसी बीच रेलवे ट्रैक पर दो ट्रेनें आ गईं. उनकी चपेट में आकर पांच किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

मृतकों में आर्यनगर पिलखुवा निवासी विजय, सर्वोदय कॉलोनी निवासी आकाश, सदीकपुरा निवासी समीर, आरिफ और सलीम शामिल हैं. मृतकों की उम्र 14 और 16 वर्ष के बीच है. सातों दोस्त शादी में खाना बनाने का  काम करते थे. पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली.