लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा रोके जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को अपनी स्कूटी से ले जाने वाले पार्टी कार्यकर्ता का 6,300 रुपये का चालान किया गया है. पुलिस ने यूपी32 एचबी 8270 पंजीकरण संख्या वाली स्कूटी के मालिक को चालान भेजा है. Also Read - Rajasthan Latest News: सचिन पायलट समर्थक MLA गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन, CM गहलोत ने जताया शोक

  Also Read - राहुल गांधी ने कहा- अरुणाचल प्रदेश में चीन ने कैसे बसा लिए गाँव, पीएम मोदी जवाब दें

लखनऊ के पुलिस अधीक्षक(यातायात) पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें आयी थीं, जिसमें दो लोग हेलमेट लगाये बिना एक स्कूटी पर बैठकर जा रहे हैं. पता करने पर मालूम हुआ कि वह स्कूटी धीरज गुर्जर चला रहे थे इसीलिये नियमानुसार 6,300 रुपये का चालान जारी किया गया.

प्रियंका गांधी ने पुलिस पर लगाया गला दबाकर गिराने का आरोप, पुलिस ने किया इनकार

पूर्व आईपीएस अफसर के घर जा रहीं थी प्रियंका गांधी
मालूम हो कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किये गये पूर्व आईपीएस अफसर एस आर दारापुरी के घर शनिवार शाम जा रही प्रियंका गांधी को रास्ते में पुलिस ने रोका था. इसके बाद पार्टी नेता धीरज गुर्जर प्रियंका को अपनी स्कूटी से लोहिया चौराहे के पास से मुंशीपुलिया तक लेकर गये थे. सोशल मीडिया पर आयी तस्वीरों में गुर्जर और प्रियंका बिना हेलमेट के थे.