लखनऊ : भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार अभिनेता रवि किशन की लखनऊ में ‘सनकी दरोगा’ फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. गुरुवार को शूटिंग के दौरान पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया. फिल्‍म का प्रोडक्‍शन देख रहे लोगों ने निर्माता पर साढ़े पांच लाख रुपये का मेहनताना नहीं देने का आरोप लगाया. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवाकर मामला शांत कराया.

लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में पिछले 15 दिनों से भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा की शूटिंग चल रही है. फिल्‍म में रवि किशन मुख्‍य भूमिका में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान शूटिंग प्रबंधक ने बंथरा के रहने वाले उमेश गुप्ता समेत कई स्थानीय लोगों को काम पर रखा था. जिसमें उमेश गुप्ता शूटिंग के दौरान इस्तेमाल होने वाले आर्ट आदि का सामान समेत अन्य व्यवस्था करता था. उमेश गुप्ता के मुताबिक गुरुवार को जब उसने शूटिंग प्रबंधक से किए गए कार्य के लिए पैसा मांगा, तो उन्‍होंने पैसे देने से इनकार कर दिया. उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रबंधक ने पैसा देने के बजाय अपनी टीम के साथ मिलकर मारपीट करने लगे.

हंगामे की सूचना पर सरोजनीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस करीब आधा दर्जन स्थानीय लोगों को थाने उठा लायी. उमेश गुप्ता के मुताबिक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी पर उसकी लंबी रकम बकाया है और पैसे न देने के लिए ही उसे फर्जी तरह से फंसाया गया है. उधर इस मामले में फिल्म प्रोडक्शन कंपनी द्वारा उमेश गुप्ता के खिलाफ थाने में मारपीट की तहरीर दी गई. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में देर शाम पैसों के लेन-देन का समझौता हो गया.