बरेली: हरियाणा चर्चित डांसर सपना चौधरी ने पिपरिया रंजीत में होने वाले स्टेज शो को एक वीडियो वायरल कर फ्रॉड बताया है. वायरल वीडियो में सपना ने साफ किया है कि कार्यक्रम की आम लोगों को सूचना देने के लिए इवेंट कम्पनी को बाइट देकर कार्यक्रम के बारे में बता देती हैं. उन्होंने साफ किया है कि यूपी में बरेली जिले के बहेड़ी में उन्होंने किसी कार्यक्रम के लिए हामी नहीं भरी है.

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के फोटो लगे बैनर में आगामी 13 मई को पिपरिया रंजीत में स्टेज शो कार्यक्रम का होना बताया गया है. बहेड़ी नगर में पोस्ट ऑफिस और रेलवे स्टेशन सहित कई जगह बैनर भी लगाए गए हैं. किसी तरह यह बैनर जब सपना चौधरी तक पहुंचा तो उन्होंने बैनर दिखाते हुए अपना एक वीडियो वायरल किया है. वीडियो में उन्होंने कहा है कि विजन इंडिया इंटरटेनमेंट ने बहेड़ी में पहली बार उनका लाइव शो होने का कार्यक्रम घोषित किया है.

यह कार्यक्रम 13 मई को पिपरिया रंजीत में होना बताया गया है. वायरल वीडियो ने सपना ने साफ किया है कि उनका बहेड़ी में किसी तरह का कोई कार्यक्रम नहीं है और यह कार्यक्रम पूरी तरह फर्जी है. वीडियो में सपना चौधरी ने साफ किया है कि भविष्य में वह कार्यक्रम होने की सूचना की बाइट यू ट्यूब के जरिए फेसबुक अकाउंट पर भेजा करेंगी ताकि उनके कार्यक्रम की लोगों को सही तरह से जानकारी मिल जाए. उन्होंने यह भी कहा कि कार्यक्रम के फाइनल होने की सूचना का वीडियो इवेंट कम्पनी को दे देती हैं ताकि लोग कार्यक्रम में पहुंच सकें.

हजारों टिकट बिके, भूमिगत हुए आयोजक
सपना चौधरी का वीडियो वायरल होने के बाद उन दर्शको में खलबली मच गई है जिन्होंने हजारों रुपए खर्च करके कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदे हैं. सपना के लाइव शो के नाम पर बहेड़ी और आसपास के कस्बों और शहरों के अलावा उत्तराखण्ड के कई शहरों में बुकिंग सेंटर खोले गए थे. पिपरिया गांव के एक खाली प्लॉट पर सपना चौधरी का कार्यक्रम होने का दावा किया गया है, लेकिन वायरल वीडियो ने दर्शकों को मायूस कर दिया. उधर बताया जाता है कि आयोजक लाखों रुपया इकट्ठा करने के बाद भूमिगत हो गए हैं. आयोजकों को प्रशासन से अनुमति नहीं मिली है और अनुमति न मिलने का कारण ज्यादा तादाद में पुलिस उपलब्ध न होना बताया है. अफसरों का मानना है कि इस शो में भारी भीड़ जुट सकती है और इतनी ज्यादा भीड़ को नियन्त्रित करने पर कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है.