लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में आदमखोर कुत्‍तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यूपी के बरेली जिले में मंदिर जाते समय आठ वर्षीय बालक पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे और किसी तरह कुत्तों को भगाकर घायल किशोर को निजी अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उधर, सीतापुर जिले में भी कुत्‍तों ने एक युवक सहित तीन बच्‍चों पर हमला बोल दिया. बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

भारत से श्रीलंका तक रामायण सर्किट के दर्शन कराएगी IRCTC, 14 नवंबर को दिल्ली से चलेगी रामायण एक्सप्रेस

बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र के मुहम्मदगंज गांव का रहने वाला ओमप्रकाश का बेटा रजित मंगलवार सुबह अपनी मां गुड्डी के काम पर निकलने के बाद मंदिर में प्रसाद लेने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में आदमखोर कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला बोल दिया. बचने के प्रयास में किशोर जमीन पर गिर गया. कुत्तों ने उसके शरीर पर कई जगह दांत गड़ा दिए. घटना के बाद उसकी मां गुड्डी भी पहुंच गईं. अस्पताल ले जाया गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि उनके क्षेत्र में बच्चे को आवारा कुत्तों द्वारा नोच कर घायल करने की सूचना मिली है. परिजन स्वयं ही उसे निजी अस्पताल ले गए थे. बरेली के जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एसडीएम सदर से घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी गयी है.

मुन्ना बजरंगी की हत्या से सहमा माफिया डॉन मुख्तार अंसारी, बांदा जेल की बैरक से दो दिन हो गए नहीं निकला बाहर

सीतापुर में कुत्‍तों ने तीन बच्‍चों को किया जख्‍ती
सीतापुर जिले में दो माह तक शांत रहने के बाद आदमखोर कुत्तों ने मंगलवार को एक युवक और तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर दोबारा दहशत फैला दी है. गम्भीर रूप से घायल तीन बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि घायल युवक का सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया.