गोण्डा: कटरा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोप है कि कथित छेड़खानी की शिकायत लेकर आरोपियों के घर गए पीड़िता के पिता की पिटाई से मौत हो गई. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से दो दिन पूर्व दूसरे समुदाय के एक युवक ने छेड़खानी की थी. जिसकी शिकायत करने पीड़िता का पिता आरोपी के घर गया था जहां ये वारदात हुई.

ओडिशा में करंट की चपेट में आने से 7 हाथियों की दर्दनाक मौत

शिकायत करने पर ले ली जान
पुलिस के अनुसार पुत्री के बताने पर पिता जब आरोपी के घर गया तो वहां कहा-सुनी के दौरान विवाद बढ़ने पर आरोपी ने अपने भार्इयों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. परिणामस्वरूप वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की मौत की खबर गांव में पहुंची तो तनाव फैल गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन अभियुक्तों शाह मोहम्मद, दोस्त मोहम्मद और यार मोहम्मद के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में संघर्ष, डीएम व एसपी समेत दर्जन भर लोग घायल, स्थिति तनावपूर्ण

गांव में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात
शनिवार को पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर शुक्रवार की देर शाम भारी पुलिस बंदोबस्त में पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार करवा दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण चंद्र सिंह ने बताया कि पूर्व में दर्ज मामले में हत्या की धारा जोड़कर गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नागरिक पुलिस के अलावा दो प्लाटून पीएसी एवं महिला आरक्षी भी तैनात कर दी गई हैं. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. मामले की तफ्तीश जारी है. (इनपुट एजेंसी)