नई दिल्लीः हमनें सोशल मीडिया में बहुत से अधिकारियों के काम काज को लेकर बहुत से वायरल वीडियो देखे होंगे लेकिन इस समय यूपी के देवरिया के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर हर कोई जिलाधिकारी की आलोचना कर रहा है. दरअसल जिलाधिकारी का एक व्यापारी के साथ किसी मुद्दे पर बात हो रही थी तभी उन्होंने उसे एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जिलाधिकारी की यह हरकरत पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

इस घटना के बारे में जब जिलाधिकारी अमित किशोर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम लोग उस शख्स से जमीन पर किए गए कब्जे को हटाने के लिए कह रहे थे. उन्होंने कहा कि वह जमीन सरकारी जमीन है और वहां एक डाकघर किराये पर था. उन्होंने कहा कि उस भूमि का उपयोग आईआईएम इंदौर द्वारा कौशल विकास के केंद्र के लिए किया जाना है. संदीप ने भूमि पर कब्जा किया हुआ था और जब उससे निर्माण सामग्री हटाने को कहा गया तब कहासुनी के बाद विवाद पैदा हो गया.”

वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएम साहब के पीटने के बाद पुलिसकर्मी भी व्यापारी की पिटाई करने लगते हैं. इस बारे में जब व्यापारी संदीप से बात की गई तो उसने कहा कि जिलाधिकारी उसके कारखाने के पास वाली जगह पर किसी निरीक्षण के लिए गए थे और वहां पर उन्होंने पोस्ट ऑफिस की दीवार के पास बाइक खड़ी देखी जिसे उन्होंने हटाने के लिए कहा. व्यापारी ने कहा कि ठीक है सर हटा लेता हूं. इसके बाद जिलाधिकारी वहां से जाने लगे लेकिन वह अपनी गाड़ी से उतर कर आए और उसे थप्पड़ मार दिया जिसके बाद दूसरे लोग भी उसे पीटने लगे.

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी के प्रतापगढ़ से एक जिलाधिकारी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें डीएम साहब ने एसडिएम का कालर पकड़ रखा था. यह मामला ठंडा नहीं हुआ था कि एक और विवाद से जिलाधिकारियों पर अपने पावर का दुरुपयोग करने के सवाल उठ रहे हैं.