मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीते दिनों एक दर्दनाक और पिता के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. एक शराबी पिता ने दस माह के अपने बेटे के सीने पर पैर रखकर उसकी हत्या कर दी. भूख से बिलखते बच्चे को चुप नहीं करा पाने की खीज में उसने बच्चे की जान ले ली.

पुलिस ने बताया कि मामला नौहझील थाना क्षेत्र के मिठौली गांव का है. आरोपी राजू जाटव को नशे की लत थी और वह नशे की हालत में अपनी पत्नी के साथ मार-पीट करता था. इससे परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई थी. हालांकि बीते दिनों वह अपनी पत्नी को वापस लाने गया लेकिन रास्ते में उसने फिर उसके साथ मार-पीट शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि उसके साथ उसका दस माह का बेटा और तीन साल की एक बेटी भी थी लेकिन पत्नी मार-पीट के डर से उन्हें रास्ते में ही छोड़कर वापस भाग गई और जाटव बच्चों को अपने घर ले आया. रात में जब दुधमुंहा बच्चा रोने लगा तो उसने पहले तो उसे थप्पड़ मारकर चुप कराना चाहा. जब वह फिर भी चुप नहीं हुआ तो उसे घर से बाहर ईंटों के ढेर पर फेंक आया. बेटी ने विरोध किया तो वह उसे भी मारने को भागा लेकिन बेटी पड़ोसियों के यहां पहुंच गई.

अखिलेश का सीएम योगी पर तंज, दूसरे भगवानों की भी जाति बता देते तो हम कुछ मांग लेते

बच्ची से घटना का पता चलने पर ग्रामीण बच्चे को बचाने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह बच्चे के सीने पर और गर्दन पर पैर रखकर चुप हो जाने के लिए कह रहा था. ग्रामीणों ने उसे धक्का देकर हटाया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. इस पर गुस्साए गांव वालों ने जाटव की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पूर्व MLC की पत्नी ने भूख से तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, घर में बंद कर गया बेटा अब तक नहीं लौटा

थानाध्यक्ष श्याम सिंह ने बताया कि जाटव के ससुर कालीचरन ने जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.