एटा : जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र में नियंत्रण कक्ष के पास बने सरकारी आवास में एक सिपाही द्वारा शराब के नशे में अपनी 26 वर्षीय पत्नी की कथित रूप से पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस कंट्रोल रूम के पास सरकारी आवास में पत्नी को पीट पीट कर मार डालने वाले शराबी सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
पीट पीट कर अधमरा करने के बाद गला दबा कर की हत्या  
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शराबी सिपाही नितिन बड़ौत जिले का रहने वाला है. वर्तमान में नितिन की पोस्टिंग एटा जनपद में है. हत्यारोपी सिपाही अपनी पत्नी नीतू के साथ जिला नियंत्रण कक्ष के समीप बने सरकारी आवास में रहता था. पड़ोसियों के मुताबिक नितिन अत्यधिक शराब पीने का आदी था. जिसके चलते आए दिन उनके घर में कलह होती रहती थी. पास के सरकारी आवासों में रह रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि शनिवार को देर रात भी सिपाही नितिन अत्यधिक शराब पीकर अपने घर पहुंचा तो उसकी पत्नी नीतू ने रोज की तरह उसका विरोध किया. लेकिन नशे में धुत सिपाही नितिन को पत्नी का टोका जाना नागवार गुजरा. जानकारी के मुताबिक शराबी सिपाही ने उत्तेजित हो कर पहले तो पत्नी नीतू को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बावजूद इसके आरोपी के सिर पर खून सवार था. बुरी तरह से घायल पत्नी की सिपाही ने गला घोंटकर हत्या कर दी.

पत्नी की हत्या के बाद भी नशे में धुत पड़ा था सिपाही
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया, सीओ सिटी वरूण कुमार और कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्र जब मौके पर पहुंचे उस वक्त भी आरोपी सिपाही नितिन नशे में धुत पड़ा था. पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले की तफ्तीश जारी है.