यूपी: गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे सीएम योगी, आंवले के पेड़ के नीचे किया भोजन

कार्तिक शुक्ल एकादसी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व्रत करते हैं. अगले दिन आंवले के पेड़ के नीचे पारायण करते हैं.

Published: November 26, 2020 7:20 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

यूपी: गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे सीएम योगी, आंवले के पेड़ के नीचे किया भोजन

Ekadashi Vrat: दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गोरखनाथ मंदिर (Gorakhpur Temple) पहुंच कर आंवले के पेड़ के नीचे भोजन कर एकादशी व्रत का पारायण किया. कार्तिक शुक्ल एकादसी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व्रत करते हैं. अगले दिन आंवले के पेड़ के नीचे पारायण करते हैं.

Also Read:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद रवि किशन शुक्ल, विधायक विपिन सिंह समेत मंदिर परिवार के सदस्यों एवं श्रद्धालुओं के साथ मठ के कार्यालय के सामने बने बगीचे में आंवले के पेड़ के नीचे पारण किया.

मान्यता है कि इस दिन आंवले के पेड़ के नीचे बैठने और भोजन करने से समस्त रोगों का नाश होता है. इस मौके पर मुख्यमंत्री आज गोरखपुर पहुंचे और उन्होंने एकादशी व्रत का पारायण किया. योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि वृक्ष के नीचे प्रसाद ग्रहण करने का सौभाग्य प्राप्त कर मन असीम शांति का अनुभूति कर रहा है. महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ जी की कृपा से हम सभी अभिसिंचित हों. सभी प्राणियों में सौहार्द हो.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 26, 2020 7:20 PM IST