इटावा: बरात के पीछे-पीछे दूल्हा घोड़े पर सवार होकर चल रहा था. ठीक इसी बीच दुल्हन के बॉयफ्रेंड ने खुशियों में खलल डाल दिया. घोड़े पर सवार दूल्हे पर बॉयफ्रेंड ने बंदूक तान दी. उसने खुद को दुल्हन का बॉयफ्रेंड बताया और कहा कि उसे किसी की नहीं होने देगा. इसके बाद घोड़े से उतर दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. अगले दिन तक उसे मनाने की कोशिश हुई, लेकिन दूल्हा नहीं माना. आखिरकार शादी कैंसिल हो गई. दूल्हा खाली हाथ वापस लौट गया. दुल्हन ससुराल जाने को तैयार बैठी रह गई.

औरैया से आई थी बरात
मामला यूपी के इटावा का है. औरैया जिले से इटावा के बकेवर कसबे में बरात गई थी. बरात चढ़ रही थी. बराती नाच उछल रहे थे. दूल्हा घोड़े पर सवार था. ठीक इसी बीच एक युवक दूल्हे के पास पहुंचा. उसने दूल्हे से कहा कि वो जिससे शादी कर रहा है, वह उसका प्रेमी है. उसे किसी और की नहीं होने देगा. उसने धमकी दी. और वहां से फरार होने की कोशिश की, लेकिन बारातियों ने उसे पकड़ लिया. उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया.

सात फेरों के बाद मंडप में इस टेस्ट में फेल हुआ दूल्हा, दुल्हन का फैसला- ‘नहीं जाउंगी ससुराल’

युवक जेल गया लेकिन बिगाड़ गया शादी
युवक तो जेल चला गया, लेकिन शादी के घर में मातम हो गया. दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्हे ने कहा कि वह उस लड़की से शादी नहीं करेगा. दूल्हे को समझाए जाने का प्रयास चलता रहा. पुलिस ने भी दूल्हे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दूल्हे ने दुल्हन से शादी करने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद बरात लौट गई और दुल्हन ससुराल जाने की तैयार बैठी रह गई, लेकिन शादी कैंसिल हो गई.

दुल्हन बोली- लड़के को नहीं पहचानती
वहीं, दुल्हन ने कहा कि लड़का कौन है वह नहीं पहचानती. ऐसा लड़कों ने क्यों किया, उसे नहीं पता. उस लड़के से उसका कोई संबंध नहीं है. वहीँ शादी कैंसिल होने के कारण परिवार में कोहराम मचा हुआ है.