मुजफ्फरनगर में घर में हुआ धमाका, बेटे की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी

Explosion in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मीरापुर के मोहल्ला तीरगर इलाके में रहने वाले करीमुद्दीन के घर में गुरुवार की सुबह अचानक बड़ा धमाका हो गया और उसके बाद घर में आग लग गई.

Updated: January 6, 2022 4:09 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

UP Police Generic
प्रतीकात्मक तस्वीर

Explosion in Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में मीरापुर के मोहल्ला तीरगर इलाके में रहने वाले करीमुद्दीन के घर में गुरुवार की सुबह अचानक बड़ा धमाका हो गया और उसके बाद घर में आग लग गई. धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक लोगों ने इसको सुना. आनन-फानन में मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे. इस हादसे में करीमुद्दीन और उसका बेटे उवेश गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को मेरठ अस्पताल भिजवाया, अस्पताल में डॉक्टरों ने उवेश को मृत घोषित कर दिया.

Also Read:

मीरापुर में हुए इस धमाके के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया. चश्मदीदों के अनुसार करीमुद्दीन के परिजनो ने मौके पर पड़े खून व अन्य निशानों को छिपाने की कोशिश की थी. इलाके के सीओ शकील अहमद व इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की, सीओ शकील अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

पड़ोंसियों ने बताया कि करीमुद्दीन घर में पटाखे बनाने का काम करते हैं, आशंका है कि इन्हीं पटाखों के कारण धमाका हुआ होगा. हालांकि सही वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी. धमाके की तीव्रता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि घर की दीवारें पिता पुत्र के खून के रंग से रंग गई थीं. इलाके के लोगों में भी इतनी तेज आवाज सुनकर दहशत में आ गए थे.

इनपुट एजेंसी IANS से

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें राज्य समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:05 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 4:09 PM IST