लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के एटा जिले में आटा की चक्‍की फटने से वहां खड़े तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में छह लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसा ट्रैक्‍टर आटा चक्‍की से हुआ है, जिसमें लगा पत्‍थर अचानक टूट गया, जिससे इतना बड़ा हादसा हो गया.

 

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के एटा जिले में थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव झिनवार का रहने वाला मूवीन ट्रैक्‍टर आटा-चक्‍की चलता था. बुधवार शाम वह आटा-चक्‍की लेकर गांव पहुंचा. इस दौरान आसपास की महिलाएं गेहूं की पिसाई कराने के लिए पहुंच गईं. गेहूं पिसाई के दौरान अचानक तेज आवाज के साथ आटा-चक्‍की में विस्‍फोट हो गया. बताया जाता है कि चक्‍की में लगे पत्‍थर किसी कारणवश टूट गए, जिसके कारण वहां खड़े लोग हादसे की चपेट में आ गए. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, उन्‍हें लोग अस्‍पताल ले गए, जहां डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में एक दस साल का मासूम भी शामिल था.

प्लांड मर्डर की ओर इशारा कर रही पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट

गेहूं पिसाई के दौरान आसपास खड़े थे लोग
हादसे की सूचना मिलने पर स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि चक्‍की में गेहूं पिसाई के दौरान आसपास कई लोग खड़े थे. जिसके चलते इतना बड़ा हादसा हो गया.