UP Assembly Election 2022: 'अरविंद कुमार शर्मा हो सकते हैं राज्य के अगले मुख्यमंत्री', पूर्व BJP सांसद का हैरान करने वाला बयान

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी एक तरफ योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में लड़ने का ऐलान कर रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेता पार्टी लाइन से इतर दावे करते नजर आ रहे हैं.

Published: January 7, 2022 3:30 PM IST

By Nitesh Srivastava

AK Sharma
अरविंद कुमार शर्मा- फाइल फोटो (बीजेपी की सदस्यता के बाद हाथ में गुलदस्ता लिए हुए)

उत्तर प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी एक तरफ योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में लड़ने का ऐलान कर रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेता पार्टी लाइन से इतर दावे करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने दावा किया है कि पीएम मोदी के करीबी माने जाने वाले एके शर्मा भविष्य़ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. उन्होंने यह दावा 4 जनवरी को किया था. बताते चलें कि राजभर 2014 में मऊ के घोसी से सांसद थे. उनके बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एके शर्मा उनके बगल में दिखाई दे रहे हैं.

Also Read:

उत्तर प्रदेश की राजनीति में एके शर्मा की जिस तरह से एंट्री हुई थी, उसको देखकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें योगी कैबिनेट में जगह मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इससे पहले उनका नाम यूपी का डिप्टी सीएम बनाने को लेकर भी हो चुकी है. अब हरिनारायण के बयान के सियासी मायनें खंगाले जा रहे हैं.

कौन है AK शर्मा: 1988 बैच के IAS ऑफिसर रहे एके शर्मा ने हाल ही में VRS लेकर राजनीति में एंट्री मारी, उन्होंने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ली थी, उन्हें पीएम मोदी का करीबी भी माना जाता है, जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, तबसे वह उनके खास लोगों में गिने जाते हैं. शर्मा, मोदी के सेक्रेटरी भी रह चुके हैं. जब 2014 में मोदी प्रधानमंत्री बने तब वह पीएमओ में बतौर जॉइंट सेक्रेटरी शामिल हुए थे.

क्या हैं सियासी मायने: पूर्व बीजेपी सांसद के बयान चर्चा का विषय जरूर हो सकता है लेकिन इसके कुछ खास सियासी मायने नहीं हैं, क्योंकि योगी की अगुवाई में चुनाव लड़ने का ऐलान खुद अमित शाह और पीएम मोदी कर चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 3:30 PM IST