नई दिल्ली: दिल्ली की एक कोर्ट ने बीएसपी के एक पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय को सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पांडेय को यहां के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना 16 अक्टूबर को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. Also Read - अपने बैग में खतरनाक हथियार रखे थी लड़की, मेट्रो स्टेशन पर पकड़ी गई, फिर...

Also Read - पैरोल से भागे दाऊद के सहयोगी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, पास से मिली 22 लाख की पिस्तौल

5 स्टार होटल के बाहर कपल से इस तरह भिड़ गया पूर्व MP का बेटा, पिस्‍तौल लहराते हुए बोला- ‘लखनऊ से हूं देख लूंगा’ Also Read - 6 दिन में Bollywood के दूसरे सेक्‍स रैकेट का खुलासा, मुंबई में एक्‍ट्रेस, मॉडल के बाद अब कास्टिंग डायरेक्‍टर अरेस्‍ट

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने आरोपी को पांच नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया. इसके पहले पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी से और पूछताछ करने की जरूरत नहीं है. इसके पहले अदालत ने पांडेय की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था.

यह घटना 16 अक्टूबर को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जन आक्रोश पैदा हुआ. अदालत ने इस मामले में16 अक्टूबर को मामले में एक प्राथिमकी दर्ज की गई थी. इसके बाद आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया था. इसके बाद आशीष पांडेय ने 18 अक्‍टूबर को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था.

5 स्‍टार होटल के बाहर पिस्‍तौल लहराने वाले ex BSP MP के बेटे के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट अंबिका सिंह ने लखनऊ के रहने वाले बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के खिलाफ वारंट जारी किया था. बता दें कि पुलिस ने हयात रीजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की थी.

5 स्टार होटल में बंदूक लहराने के आरोपी बसपा के पूर्व सांसद के बेटे ने किया सरेंडर

दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर अदालत ने वारंट जारी किया था. प्रबंधक ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि होटल के पोर्च में एक मेहमान से विवाद के बाद एक शख्स ने पिस्तौल निकालकर धमकी दी थी. पुलिस ने अदालत को बताया कि जांच के दौरान घटना की सीसीटीवी फुटेज हासिल की गई और इसमें आरोपी की पहचान लखनऊ निवासी आशीष पांडे के तौर पर हुई थी.

होटल में बंदूक लहराने के आरोपी का सरेंडर, पुलिस को मिली एक दिन की रिमांड