लखनऊ/देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बताया है कि पूर्व वरिष्ठ राजनेता एनडी तिवारी की हालत और बिगड़ गई है और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. बता दें कि एनडी तिवारी को पिछले साल 20 सितंबर को मस्तिष्काघात के बाद दिल्‍ली में साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां तीन दिन पहले उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था.

अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हालत ‘बेहद नाजुक’ है. तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी ने रविवार को कहा था कि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है क्योंकि उनकी हालत ‘बेहद गंभीर’ है. दिल्ली में मौजूद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने तिवारी का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है. अस्पताल परिसर में उन्होंने कहा कि एनडी तिवारी जी की हालत बेहद गंभीर है और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. दवाओं से ज्यादा अब उन्हें दुआओं की जरूरत है.

पाकिस्तानी संगठन ने यूपी शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष को दी जान से मारने की धमकी, राम मंदिर निर्माण का किया था समर्थन

मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती है एनडी तिवारी, उत्‍तराखंड का सीएम ने जाना हाल
शेखर ने पहले कहा था कि उनके पिता की किडनी खराब होने के बाद उन्हें डायलिसिस पर रखा गया है और पेट में संक्रमण के लिए उन्हें एंटीबायोटिक्स और एंटीफंगल दवाएं भी दी जा रही हैं. उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को नई दिल्ली साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश/उत्तराखण्ड नारायण दत्त तिवारी के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की. मुख्यमंत्री ने नारायण दत्त तिवारी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है. उन्‍होंने डाक्‍टरों से उपचार के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की. रावत ने वरिष्ठ राजनेता (जब तिवारी मुख्यमंत्री थे) के साथ काम करने के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने हमें सिखाया कि सरकार कैसे काम करती है. तिवारी जी ने राजनीति में हमारा सफलता का मार्ग प्रशस्त किया. वह मेरे गुरु जैसे हैं. इस मौके पर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी, एनडी तिवारी की पत्नी उज्ज्वला व उनके पुत्र रोहित शेखर तिवारी भी मौजूद थे.